Today Breaking News

Ghazipur News: भांजा संग दवा लेने जा रहे थे मामा, सड़क हादसे में हुई मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर स्थित खानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिधौना गांव के पास वाराणसी गोरखपुर फोर लेन हाईवे पर शुक्रवार को एक बाइक सवार दो लोगों को एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया। जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही इलाज के दौरान घायल वृद्ध की में मौत हो गई।

दवा लेने जा रहे थे वाराणसी

सिधौना क्षेत्र अंतर्गत गैबीपुर गांव निवासी फौजदार राम (65) पुत्र स्वर्गीय देवशरण राम अपने भांजे बंसराज उर्फ काकू (40) पुत्र स्वर्गीय देवनाथ निवासी गैबीपुर के साथ, शुक्रवार को बाइक से वाराणसी दवा लेने जा रहे थे। बाइक भांजा वंशराज चला रहा था। तभी वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर सिधौना गांव के पास पीछे से आ रहे एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया।

इलाज के दौरान वाराणसी में ही हो गई मौत

बाइक से दवा लेने जा रहे सवार मामा भांजे दोनों दूर जा गिरे और घायल हो गए। दोनों को पास स्थित एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से वृद्ध फौजदार के सर में ज्यादा चोट लगने से उन्हें गंभीर अवस्था में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी स्थित हायर मेडिकल सेंटर में कुछ देर तक चले इलाज के दौरान फौजदार की मौत हो गई। लोगों में चर्चा रही कि जहां दवा लेने जा रहे थे, वहीं फौजदार की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में घायल मृतक फौजदार के भांजे बंसराज का इलाज निजी चिकित्सालय में चल रहा है।

फौजदार राम (65)

मॉर्च्युरी हाउस भेजा गया शव आज होगा पोस्टमॉर्टम

मृतक फौजदार सैदपुर के औड़िहार बाजार में फुटवियर की दुकान चलाता था। जहां वह खुद के द्वारा तैयार जूते और चप्पलों को बेचता और रिपेयर करता था। घटना के बाद से ही मृतक के तीनों पुत्रों और पुत्रियों सहित पत्नी पदमदेई का रो-रो कर बुरा हाल है। सिधौना पुलिस चौकी इंचार्ज फूलचंद पांडे ने बताया कि परिजनों की सूचना पर अज्ञात तेज रफ्तार वाहन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मॉर्च्युरी हाउस भेज दिया गया है। आज पोस्टमॉर्टम होगा।

'