Today Breaking News

गाजीपुर में स्कॉर्पियो की टक्कर से उछलकर TATA मैजिक वृद्ध के ऊपर गिरी, बृद्ध की मौत, दो जख्मी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के की ठोकर से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। स्कॉर्पियो चालक सहित दो लोगों को मामूली चोंटे भी लगी हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो तथा मैजिक को कब्जे में ले लिया।
मामला वाराणसी-गाजीपुर फोरलेन पर नन्दगंज थाना क्षेत्र के सहेड़ी स्थित ढाबा के समीप का है। जहां कुसम्हीकला गांव निवासी रामराज पाल (58) घर से सुभाष पाल के साथ बकरी चराने के लिए सहेड़ी गांव के तरफ गए थे।
बकरी चराकर वापस आ रहे थे, तभी सहेड़ी हाइवे स्थित शिव शक्ति ढाबा के पास वाराणसी की तरफ आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो ने मैजिक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मैजिक उछल कर घर जा रहे रामराज पाल तथा बकरियों के ऊपर चढ़ गई।

हादसे में रामराज पाल की मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही चार बकरियों की भी दबकर मौत हो गई। स्कॉर्पियो सवार वाराणसी से बलिया जा रहे थे। स्कॉर्पियो चालक डब्लू चौधरी तथा सुरेश चौरसिया निवासी शहर बलिया को हल्की चोटें भी लगी है। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पुत्र विनोद पाल ने स्कार्पियो के धक्के से मौत की तहरीर दी है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।
'