Today Breaking News

गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, महिला समेत चार घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल और कार में जाेरदार टक्कर मार दी। जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत है। वहीं इस घटना में पांच लोग घायल हो गए हैं। जिसमें एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव और ट्रक ड्राइवर समेत ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।
दरअसल बिरनो थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पारा के प्राइमरी पाठशाला के समीप दुल्लहपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल और कार में टक्कर मारा, इस घटना में कार सवार कर्मवीर सिंह उर्फ राहुल (35) निवासी घरचित जिला चंदौली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल कार में सवार युवकों और मोटर साइकिल सवार पति पत्नी को नजदीकी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी ले जाया गया। जहां कार सवार रोहित दीक्षित पुत्र विजय शंकर, पवन बक्सी, और तेजप्रताप सिंह निवासी उन्नाव का प्राथमिक इलाज कर छोड़ दिया गया। वहीं मोटर साइकिल सवार महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।
ट्रक के धक्के से मोटर साइकिल सवार रामप्रताप 50 वर्ष निवासी अकबरपुर जनपद मऊ अपनी पत्नि सीमा देवी के साथ गाजीपुर से अपने घर को जा रहे थे। उसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना में महिला की हालत गंभीर है। जिसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। कार सवार युवक प्राइवेट कंपनी सिल्का के कर्मचारी हैं।
बिरनो थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि अभी हालात को देखने में लगे हुए हैं। मृतक के परिजनों की तरफ से अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुआ है। वहीं ट्रक समेत ड्राइवर को कब्जे में ले लिया गया है।
'