Today Breaking News

मुहम्मदाबाद में जाम से परेशान हो रही जनता - Muhammadabad News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) में यातायात व मुख्य सड़कों पर होने वाले जाम को लेकर शासन के आदेश का कोई असर नहीं दिख रहा है। सड़क की पटरियों से वाहन स्टैंड हटाने के आदेश का अनुपालन न होने से बार बार जाम लगने से लोग उसमें फंस कर परेशान हो रहे हैं। दरअसल, मुख्य सड़क पर ही वाहन स्टैंड होने से वाहन चालक सवारी बैठाने के वाहनों को स्थायी रूप से सड़क व पटरी के बीच खड़ा कर दे रहे है। जिससे आम आदमी परेशान हो रहा है।
मुहम्मदाबाद तहसील मुख्यालय से बाराचवर, सिउरीअमहट, रसड़ा, करीमुद्दीनपुर, चितबड़ागांव, बलिया, दुबिहा आदि जगहों पर जाने वाले सवारी बसों व अन्य चार पहिया का स्टैंड हाटा रोड मुख्य सड़क पर गाजीपुर कासिमाबाद के वाहन एलआईसी के पास भरौली-गाजीपुर जाने वाले वाहनों के लिए शाहनिन्दा के पास मुख्य सड़क पर वाहन स्टैंड बनवाया गया है।
मुख्य सड़क पर ही वाहन स्टैंड होने से वाहन चालक सवारी बैठाने के वाहनों को स्थायी रूप से सड़क व पटरी के बीच खड़ा कर दे रहे है। ऐसे में इन मुख्य सड़कों पर दोनों ओर से वाहनों के गुजरने से अक्सर जाम की समस्या उत्पन्न हो जा रही है। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
'