Today Breaking News

गाजीपुर में चोरी की बढ़ती घटनाओं पर थानेदारों को SP ने लगाई फटकार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में बढ़ रहे अपराध और उनके खुलासे की प्रगति जानने को गुरुवार को पुलिस लाइन में एसपी ओमवीर सिंह ने क्राइम मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने चोरी की बढ़ रही घटनाओं पर संबंधित थानेदारों को जमकर फटकार लगाई। सख्त निर्देश दिया कि सभी घटनाओं का अनावरण करें और क्षेत्र में गश्त बढ़ा दें। वहीं हाल ही में हुई हत्या जैसी घटनाओं के बारे में भी जानकारी ली।
जिले के मुहम्मदाबाद, सुहवल, मरदह, करंडा, कासिमाबाद, नोनहरा समेत कई थानाक्षेत्रों में एक के बाद एक चोरियां हुई हैं। इसको लेकर एसपी ओमवीर सिंह क्राइम मीटिंग में सख्त रहे। उन्होंने कहा कि चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए वारदात को अंजाम देने वालों को पकड़े और जेल भेजें। साथ ही रात में फैंटम दस्तें के साथ ही थानेदार भी गश्त पर निकले। 
गाजपुर में पुलिस अधिकारियों की क्राइम मीटिंग।

बैठक में उन्होंने विभिन्न अपराधों में की गई कार्यवाहियों, जनपद के टॉप टेन अपराधी, गुंडा तथा माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाहियों के बारे में जानकारी ली। कहा कि अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करें। गैर जनपद से लगने वाले बार्डर के थानों पर निगरानी अधिक रखें। किसी भी तरह की अवैध गतिविधि को ना होने दें। बैठक में एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र प्रसाद, एसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी समेत अन्य मौजूद रहे।
'