Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर चलती कार बनी आग का गोला, 2 पुरुष 1 महिला 2 बच्चे सवार थे; सभी सुरक्षित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में अचानक आग लग गई। कार से धुआं निकलता देख कर उसमें सवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई। आग लगते देख एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने अपने वाहन रोक लिए और मौके पर पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर बचाव दल के साथ काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि कार में दो पुरुष एक महिला संग दो बच्चे सवार थे। जो सही सलामत है।
अचानक लगी कार में आग
बलिया के नरही स्थित सुहाव गांव के मृगेश राय अपने परिजन एक महिला दो बच्चों व चालक उपेंद्र पासवान के साथ अपने कार से एक्सप्रेस-वे से मऊ की तरफ जा रहे थे। जैसे ही पूर्वांचल एक्सप्रेसवे 297 चैनेज के सामने पहुंचे कार में अचानक से आग लग गई। धू-धूकर कार जलने लगी। चलती कार में सवार मृगेश राय ने धुंआ निकलता देख उन्होंने बिना देर किए गाड़ी को साइड में रोका और अपने परिजनों को गाड़ी से निकाल कर जान बचाई।
ग्रामीण व अन्य यात्रियों ने की मदद
कार में आग लगाता देख पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सफर करने वाले राहगीर वाहनों का पहिया कुछ पल के लिए थम गया था। आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस दौरान चालकों ने सावधानीपूर्वक एक्सप्रेस-वे के दूसरे लेन से निकले। कार में आग लगने की सूचना मिलने है पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सहायक सुरक्षा अधिकारी धीरेंद्र कुमार शुक्ला और मुख्य सुरक्षा अधिकारी भारत यादव फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। दमकल टीम काफी कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया।
मरदह थाना प्रभारी बागीस विक्रम ने बताया कि कार में आग लग गई थी। कार सवार सभी लोग सुरक्षित है। वहीं ओरिएंटल के प्रबंधक धीरेंद्र सिंह ने बताया कि संभावना है कि कार में तकनीकी कमी के कारण आग लगी है। फिलहाल एक्सप्रेस-वे पर यातायात सुचारु है। किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।
'