Today Breaking News

PG College Ghazipur: गाजीपुर स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं को वितरित किया गया स्मार्टफोन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के स्नातकोत्तर महाविद्यालय (PG College Ghazipur) में विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत कुशलपाल सभागार में छात्र-छात्राओं के लिए स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्राचार्य राघवेन्द्र कुमार पाण्डेय रहे। 

उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि सूचना क्रांति से सुदूर इलाके के छात्र-छात्राऐं अंतरराष्ट्रीय स्तर की ई-लाइब्रेरी से जुड़ कर ज्ञान अर्जित कर सकते है। हर विषय पर असीमित ज्ञान अर्जित करने के लिए सूचना प्रौद्योगिकी मददगार साबित हो रही है।

कहा कि सूचना प्रौद्योगिकी का सदुपयोग स्वर्णिम भविष्य का आधार हैं। आज आयोजित कार्यक्रम के दौरान विज्ञान संकाय के छात्र-छात्राओं को मोबाइल वितरित किया गया। बीएससी जीवविज्ञान एवं गणित वर्ग के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के तहत पठन-पाठन के लिए विद्यार्थियों को स्मार्टफोन का वितरित किया गया। कार्यक्रम के दौरान 439 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया।

इस मौके पर मुख्य नियंता प्रोफेसर (डॉ.) एसडी सिंह परिहार, कार्यक्रम के नोडल अधिकारी प्रोफेसर डॉ. एसएन सिंह के साथ आदि मौजूद रहे।

'