Today Breaking News

गाजीपुर में नायब तहसीलदार ने वितरित किए 640 स्मार्ट फोन, छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो स्थित श्री महंथ मणिराज दास बलिराज पीजी कॉलेज नसरतपुर में सोमवार को प्रदेश सरकार की योजना के तहत छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया। फोन पाकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह रहा। वहीं, इस अवसर पर मुख्य अतिथि नायब तहसीलदार राहुल सिंह ने छात्र-छात्राओं को फोन के माध्यम से ज्ञान-अर्जन करने का आह्वान किया।
श्री महंथ मणिराज दास बलिराज पीजी कॉलेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नायब तहसीलदार राहुल सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार का स्मार्टफोन वितरण योजना छात्र-छात्राओं के लिए बहुत ही लाभदायक है। स्मार्टफोन से शिक्षा के लिए छोटी-छोटी बिंदुओं पर भी आप तैयारी कर सकते हैं। डिजिटल के रूप में सरकार अपना कार्य कर रही है और इस योजना के तहत देश के भविष्य छात्र और छात्राओं को एक नया मुकाम हासिल करने के लिए सफल कुंजी भी प्रदान कर रही है। अगर जरूरत है तो आप सभी छात्र-छात्राएं अपने आने वाले कल के लिए इस स्मार्टफोन का प्रयोग शिक्षा के स्तर तक ही करेंगे।

इस मौके पर श्री महंथ मणिराज दास बलिराज पीजी कॉलेज के संरक्षक रमाशंकर सिंह यादव ने कहा कि छात्रों को आधुनिक शिक्षा से जोड़ने के लिए सरकार द्वारा निःशुल्क स्मार्टफोन प्रदान किए गए हैं। छात्र-छात्राए स्मार्टफोन का सदुपयोग कर अपनी शिक्षा को बेहतर बनाएं। कॉलेज के 640 छात्र-छात्राओं को फोन वितरित किया गया।
'