Today Breaking News

70 दिन के लिए 200 से ज्यादा टीवी चैनल फ्री, हर दिन 3GB + 48GB एक्स्ट्रा डेटा और मुफ्त कॉलिंग का मजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने प्लान्स से दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है। कंपनी के पोर्टफोलियो में एक से बढ़ कर एक प्लान मौजूद हैं, जो खूब सारा डेटा और कई अडिशनल बेनिफिट ऑफर करते हैं। 901 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को फ्री में 48जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। 
70 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में कंपनी हर दिन 100 फ्री एसएमएस और सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। प्लान के अडिशनल बेनिफिट इसे काफी खास बना देते हैं।
वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को बिंज ऑल नाइट बेनिफिट मिलेगा। इसमें यूजर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा यूज कर सकते हैं। यह प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और हर महीने 2जीबी तक के डेटा डिलाइट भी देता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसमें 200 से ज्यादा टीवी चैनल और 5000 से ज्यादा मूवीज का ऐक्सेस दिया जा रहा है। यह प्लान एक साल का डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी देता है। 
901 रुपये वाला प्लान अगर आपको महंगा लग रहा है, तो आप 599 रुपये वाले प्लान को चुन सकते हैं। कंपनी इस प्लान में 70 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको डेली 1.5जीबी डेटा मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस ऑफर कर रहा है। 
इस प्लान में भी आपको रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा देने वाला बिंज ऑल नाइट बेनिफिट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स के साथ Vi Movies & TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।
'