Today Breaking News

गाजीपुर के प्राथमिक विद्यालय गन्नापुर में आर्केस्ट्रा डांस का वीडियो वायरल; प्रधानाचार्य को नोटिस जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गन्नापुर प्राथमिक विद्यालय में आर्केस्ट्रा का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। विभाग ने अब इस मामले को संज्ञान में लिया है। संबंधित अधिकारी एक तरफ जहां विद्यालय के प्रधानाचार्य को स्पष्टीकरण की नोटिस जारी कर चुके हैं, वहीं विभागीय कार्यवाही की संस्तुति भी की जा चुकी है। फिलहाल मामले को लेकर बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल मे शादी के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शादी कार्यक्रम के दौरान स्कूल मे आर्केस्ट्रा का डांस भी हुआ। स्कूल मे डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला बिरनो क्षेत्र के गन्नापुर प्राथमिक विद्यालय का है। फिलहाल बेसिक शिक्षा विभाग ने मामले में जांच का आदेश दिया है।

स्पष्टीकरण की नोटिस
बिरनो के बीईओ ओम प्रकाश दुबे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। संबंधित प्रधानाचार्य को स्पष्टीकरण की नोटिस जारी की गई है। साथ ही मेरे द्वारा विभागीय कार्यवाही की संस्तुति भी की जा चुकी है। उन्होंने यह भी बताया कि विद्यालय परिसर में शिक्षण कार्य के अतिरिक्त किसी भी तरह गतिविधि वर्जित है और यदि ऐसा होता है तो उसकी पूरी जिम्मेदारी विद्यालय के हेड मास्टर की होगी।
'