Today Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवा गांव में रविवार सुबह घर में युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। लच्छू राजभर का 40 वर्षीय पुत्र गुड्डू उर्फ रमेश राजभर अपने घर में सो रहा था। सुबह देर तक नहीं उठने पर लोग घर गए तो शव मिला।
मृतक के बड़े भाई सुभाष राजभर ने पुलिस को तहरीर दी। उन्होंने बताया कि 3 फरवरी को देर शाम दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन रोड के पास गुड्डू उर्फ रमेश और पुरानी जमीनी रंजिश में पट्टीदार अरविंद राजभर में मारपीट हुई थी। मृतक घर पर अकेले घर में सो रहे थे तभी रात साढ़े नौ बजे चार लोगों ने घर घुसकर गाली गलौज के साथ ही लाठी डंडे से मारपीट की। वह बुरी तरह घायल हो गया था। इसी से मौत हुई है।
मृतक के दो लड़के एक लड़की है। जो अपने चाचा के घर रह कर पढ़ते हैं। वहीं उसकी पत्नी की 12 वर्ष पहले मौत हो गई है। गुड्डू अपने घर पर अकेले रहता था और खेती-बारी करता था। भुड़कुड़ा पुलिस उपाधीक्षक बलराम ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के भाई के तहरीर पर छानबीन की जा रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है।
'