Today Breaking News

पोखरे में डूबकर युवक की मौत, परिजनों में कोहराम - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत हरखूपुर गांव के पास स्थित पोखरे में मंगलवार को मछली पकड़ने के दौरान एक युवक की डूबकर मौत हो गई। 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव पोखरे से बाहर निकाला जा सका। इसके बाद पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर मृतक के चाचा की सूचना पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मंगलवार की दोपहर को करैला सहेड़ी गांव निवासी अखिलेश कुमार राम (25) पुत्र स्व सुरेश राम अपने दोस्त राजू राम, विराट और जय हिंद बिंद के साथ नंदगंज थाना क्षेत्र के हरखूपुर गांव स्थित पोखरे में मछली पकड़ने के लिए निकला था। जहां जाल से मछली पकड़ने के दौरान अखिलेश गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख उसके साथी तेज आवाज में चिल्लाने लगे। जब तक आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक अखिलेश पोखरे में डूब चुका था।

ग्रामीणों ने खोजा पर नहीं मिली सफलता

पोखरे के पास पहुंचे ग्रामीणों ने उसमें कूद कर अखिलेश को खोजने का खूब प्रयास किया। लेकिन वह अखिलेश को नहीं ढूंढ पाए। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के प्रयास से 2 घंटे मशक्कत कर अखिलेश के शव को पोखर से निकाला जा सका। यह देखते ही अखिलेश की मां उषा देवी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दुखी परिजन तेज आवाज में रोने लगे। मृतक अखिलेश अपने तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। नंदगंज थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मृतक के चाचा की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।

'