Today Breaking News

गाजीपुर में तालाब में डूबने से युवक की मौत, कुछ दिन पूर्व भाई की हुई थी मृत्यु

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना क्षेत्र के पचोखर में मंगलवार देर शाम गांव के पास स्थित तालाब में नहाने गए युवक का गहरे पानी में गिरने से डूबकर मौत हो गई।
पचोखर गांव निवासी नीतीश (24) पुत्र मान राम पचोखर गांव के बाहर तालाब में अपने साथियों के साथ नहाने गया था। नहाते समय पानी में पैर फिसलने से डूब गया। डूबने की जानकारी होने के बाद परियोजना संघ ग्रामीण गांव के बाहर तालाब पर पहुंचे। परिजनों संग ग्रामीण तालाब में युवक को ढूंढने लगे काफी देर बाद तालाब में डूबे बालक का शव मिला।
मृतक नीतीश की फाइल फोटो।
मृतक चार भाइयों में से एक था। मृतक के एक भाई का बीते 15 दिन पहले बीमारी की वजह से मौत हो गई। मृतक का भाई काफी दिनों से बीमार चल रहा था, काफी दवा कराया गया, लेकिन दवा का कोई असर नहीं दिखा। जिससे मृतक के भाई की 15 दिन पहले मौत हो गई और आज मंगलवार को दूसरी मौत तालाब में डूबने से नीतीश की हुई। मृतक के पिता मजदूरी कर घर का पालन पोषण करते थे।
थाना अध्यक्ष पवन उपाध्याय ने बताया कि यह युवक गांव के कुछ लड़कों के साथ पचोखर गांव के तालाब में नहाने गया नहाते समय पैर फिसलने से पानी में डूब गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता ने थाना में तालाब में डूबने से पुत्र की मौत होने की तहरीर दी है।
'