Today Breaking News

गाजीपुर में महिला मुवक्किल का पैरवी करना अधिवक्ता रजनीकांत पांडे को पड़ रहा महंगा, मिली जान से मारने की धमकी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जखनियां तहसील बार एसोसिएशन में उस वक्त हड़कप मच गया। जब अधिवक्ता रजनीकांत पांडे को महिला मुव्वकिल का पैरवी करना उस वक्त महगा पड़ गया। जब आजमगढ़ से ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अखंड प्रताप सिंह के नाम से जान से मारने की धमकी फोन पर दे डाली।
बता दें कि जखनियां के वरिष्ठ अधिवक्ता रजनीकांत पांडे को जाही गांव के नीतू यादव के पुरानी घरोही पर रातों-रात दबंगों ने खड़ंजा लगा दिया था। जिसका केस वरिष्ठ अधिवक्ता रजनीकांत पांडे देख रहे थे। इसकी पैरवी भी कर रहे थे। इसी विवाद को लेकर बीते बुधवार को दोपहर 2:35 बजे मोबाइल फोन पर अपने आप को आजमगढ़ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि बताते हुए महिला के मामले को पैरवी भी न करने तथा देख लेने की धमकी दिया। जिसके बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश फैल गई।

सुबह 11:00 बजे जखनियां दी तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव प्रताप वर्मा के नेतृत्व में दर्जनों अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी कमलेश सिंह से मिले और कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद उप जिलाधिकारी कमलेश यादव ने तत्काल कोतवाल तारावती को निर्देशित किया। अधिवक्ताओं के मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई करें। उसके बाद अधिवक्ताओं ने कोतवाल तारावती को एक प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग किया।
इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता दी तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष शिव प्रताप वर्मा ने कहा कि आए दिन मुवक्किल का काम करना अधिवक्ताओं के लिए दिन पर दिन भारी पड़ रहा है। ऐसी अपराधी किस्म लोग मोबाइल पर धमकी दे डालते हैं। ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई करने चाहिए। अधिवक्ताओं से उलझने वालों के ऊपर देशद्रोह जैसे मुकदमे कायम हो। अगर पुलिस किसी तरह लापरवाही बरतती है तो आगे आंदोलन के लिए भी बाध्य होंगे।
'