Today Breaking News

गाजीपुर में अराजक तत्वों ने मंदिर से शिवलिंग तोड़कर गड्ढे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल थानान्तर्गत कुंडेसर गांव स्थित शिवमंदिर में अराजक तत्वों ने शिव पिंड को उठाकर गड्ढे में फेंक दिया तथा दूसरा बाजार में स्थित पुराने शिव मंदिर में शिवलिंग को तोड़कर कहीं फेंक दिया। इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी। इसकी सूचना ग्रामीणों ने सुबह पुलिस को दी।
मंगलवार को कुंडेसर चट्टी के दक्षिणी तरफ बुढ़वा महादेव की पूजा करने स्थानीय माधव राय जब पहुंचे तो देखा कि शिव पिंड गायब है। यह बात उन्होंने ग्रामीणों को दी। इसकी जानकारी होते ही ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने जब खोजबीन शुरू किया तो गड्ढे में फेंका हुआ मिला।
वहीं दूसरी घटना गांव के ही दक्षिण तरफ बाजार में शिव मंदिर की शिवलिंग को तोड़कर अराजक तत्वों ने गायब कर दिया। मंदिर में सुबह पूजा करने पहुंचे रामानंद यादव ने देखा कि शिवलिंग नहीं है इसकी सूचना भी ग्रामीणों को दी। जानकारी मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इस संबंध में गांव के ही रिंकू पांडेय ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।
सूचना पर मौके पर थानाध्यक्ष भांवरकोल प्रमोद कुमार सिंह और चौकी प्रभारी मच्छटी पहुंचे। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांचकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'