Today Breaking News

गाजीपुर के नवली गांव में अन्नपूर्णा भवन का हुआ उद्घाटन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नवली गांव के लोगों को एक छत के नीचे उचित दर पर सभी सामान उपलब्ध कराने उद्देश्य से करीब 10 लाख रुपए की लागत से बने अन्नपूर्णा भवन का भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मो. इसरार ने फीता काटकर उद्घाटन किया।
मो. इसरार ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ कहती नहीं करके भी दिखाती है। उन्होंने भवन का उद्घाटन कर जनता को समर्पित कर दिया। शासन की मंशा के अनुरूप आपूर्ति विभाग सेवराई तहसील के द्वारा तहसील क्षेत्र के कुल 10 गांव में मनरेगा के तहत अन्नपूर्णा भवन बनाने का लक्ष्य मिला था। आज नवली गांव के लोगों को समय से खाद्य सामग्री व अन्य चीजों को उपलब्ध कराने के उद्देश्य से करीब 10 लाख रुपए की लागत से बनाए गए।
इस अन्नपूर्णा भवन का उद्घाटन कर समर्पित किया गया। मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद इसरार ने कहा कि सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं के तहत लोगों को घर-घर जन-जन तक लाभ पहुंचा रही है।
डोर स्टेप डिलीवरी के तहत रसद वाहनों को संबंधित कोटेदारों के पास पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जिसको ध्यान में रखते हुए मुख्य सड़क पर ही गांव के समीप बने गए। इस अन्नपूर्णा भवन से लोगों को कोटेदारों के यहां मौजूद सारी सुविधाओं का लाभ आसानी से मिल सकेगा। जहां चयनित कोटेदार भंडारण के साथ-साथ वितरण का भी कार्य एक ही छत के नीचे कर सकेगा।
इस मौके पर ADO पंचायत अशोक यादव, सचिव सुरेश प्रसाद, सप्लाई इंस्पेक्टर मो. मुहिद खान, लाल बाबू सिंह, दिलीप सिंह, सोनू राइनी, कोटेदार आनंद आदि सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे। ग्राम प्रधान शमीमा जमशेद ने सभी आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।
'