Today Breaking News

अनुपमा के इस सीन ने जीता करोड़ों का दिल, टीजर में दिखा तूफान से पहले का सन्नाटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में कहानी फिर एक नया मोड़ लेती दिखाई पड़ेगी। श्रुति के माता-पिता की मौत का जिम्मेदार भी आध्या अब अपनी मां का ही मानेगी। आध्या खुश थी कि अब श्रुति के माता-पिता अमेरिका आ जाएंगे और फिर श्रुति और अनुज की शादी हो जाएगी और सब कुछ ठीक हो जाएगा। लेकिन इसी बीच अचानक उनकी फ्लाइट का क्रैश हो जाना आध्या को और भी गुस्सा दिला जाएगा। शनिवार के एपिसोड की आखिर में दिखाया गया है कि आध्या और अनुपमा का आमना-सामना होगा।
अब रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि आध्या फिर एक बार अपनी मां को खरी-खोटी कहकर उसका दिल दुखाएगी लेकिन अब अनुपमा सुनने के मूड में बिलकुल नहीं है। वो सख्त लहजे में अपनी बेटी को हैंडल करेगी। शनिवार का एपिसोड उस मोड़ पर खत्म हुआ है कि अब कोई भी रविवार का एपिसोड मिस नहीं करना चाहेगा। चलिए जानते हैं कि शनिवार, 2 मार्च 2024 के एपिसोड पर कैसा है पब्लिक का रिएक्शन। एक सोशल मीडिया यूजर ने आध्या-अनुपमा वाला सीन शेयर करते हुए लिखा- यह अपने आप में एक आदेश है।
कई दर्शकों ने अनुज कपाड़िया के अनुपमा को गले लगाने वाला सीन X पर पोस्ट किया है और अपनी खुशी जाहिर की है। एक फैन ने लिखा, "मैं बस यही सीन देखते रहना चाहता हूं। मेरा दिल बहुत खुश है।" एक शख्स ने आध्या अनुज और श्रुति की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "अब ये तीनों अनाथ हो चुके हैं।" एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “अनुपमा परी को रेस्त्रां में लाकर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखने की कोशिश कर रही है।”
मालूम हो कि नए प्रोमो वीडियो में अनुपमा और वनराज शाह को आमने-सामने खड़े दिखाया गया है। पिछले कुछ हफ्तों से मेकर्स वनराज शाह को अमेरिका लाने को लेकर माहौल बना रहे थे, अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि किंजल के घर पहुंचते ही वनराज शाह अनुपमा से भिड़ जाएगा। वो अपनी एक्स वाइफ को टॉन्ट मारने का मौका नहीं चूकेगा। हालांकि अनुपमा भी इसका बहुत तरीके से जवाब देगी। आने वाले एपिसोड में आपको और क्या ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जानने के लिए जुड़े रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।
'