Today Breaking News

UP Board Exam in Ghazipur: गाजीपुर जिले में राजेश्वरी बन परीक्षा दे रही थी श्रेया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में एक दिन पूर्व सादात थाना क्षेत्र के एक विद्यालय में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि गाजीपुर जिले में 218 परीक्षा केंद्रों पर यूपी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही हैं। इसी क्रम में सादात थाना क्षेत्र के रामानंद इंटर कॉलेज सवास में एक छात्रा के स्थान पर दूसरे के द्वारा परीक्षा देने का मामला प्रकाश में आया था।
रामानन्द इंटर कालेज सवास के प्रबन्धक मनोज यादव की तहरीर पर यूपी बोर्ड इंटर मीडिएट परीक्षा में दूसरे अभ्यर्थिनी के स्थान पर बैठकर परीक्षा देने के मामले में धारा 419, 420, 467, 468, 120बी आईपीसी व 6/10 उप्र सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिससे सम्बंधित आरोपी श्रेया तिवारी उर्फ ब्यूटी तिवारी व अवधेश शर्मा को थाना सादात पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

मालूम हो कि गुरुवार को सादात थाना क्षेत्र के रामानन्द इंटर कॉलेज, सवास में केन्द्र व्यवस्थापक द्वारा परीक्षा केे दौरान एक छात्रा का आधार कार्ड से प्रवेश पत्र का मिलान किया गया। छात्रा इंटर मीडिएट परीक्षार्थी राजेश्वरी उपाध्याय के स्थान पर श्रेया तिवारी परीक्षा देते हुए पाई गई थी।
'