Today Breaking News

गाजीपुर के कासिमाबाद तहसील में लग गए CCTV कैमरे, कर्मचारियों की उपस्थिति और सुरक्षा पर रहेगी नजर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद तहसील अब सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में रहेगी। जिससे तहसील में शासन की मंशा के तहत पारदर्शी भ्रष्टाचार मुक्त संचालन सहित परिसर में दूर दराज से आने वाले फरियादियों के साइकिल व वाहन चोरियों पर अंकुश लगेगा।
कासिमाबाद तहसील की नवागत तहसील है। यहां सैकड़ों की संख्या में फरियादी लोग कोर्ट कचहरी में चल रहे केस और वाद विवाद का निपटारा करने के लिए आते हैं। उन पर निगरानी और शासन की मंशा के तहत भ्रष्टाचार मुक्त कार्यों के संचालन के लिए कासिमाबाद तहसील परिसर में स्थित एसडीएम कोर्ट और कार्यालय तथा तहसीलदार कार्यालय और न्यायालय एवम परिसर में संबंधित कार्यालयो सहित सम्पूर्ण परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। प्रशासन की ओर से तहसील में कुल 7 कैमरे चिन्हित जगहों पर लगाया गया है। इसके बाद पूरी तहसील कैमरे की निगरानी में हो गई है।
कासिमाबाद तहसीलदार जया सिंह ने संवाददाता से बताया कि तहसील परिसर में पहले चार चिन्हित स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाए गए थे। सुरक्षा के दृष्टिगत 3 और सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। अब कुल 7 सीसीटीवी कैमरे से तहसील में निगरानी रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि कैमरे लग जाने से कर्मचारियों की समय से उपस्थिति उनकी कार्यप्रणाली में सुधार होगा। साइकिल चोरियों पर अंकुश लगेगा।।जल्द ही बचे हुए कार्यालय सहित परिसर में सीसीटीवी कैमरे से जोड़ा जाएगा।
'