Today Breaking News

गाजीपुर में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के पुत्र से 3 लाख 50 हजार रूपये की लूट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के नोनहरा थाना क्षेत्र में एक लूट का मामला प्रकाश में आया है। वैदापुर चट्टी पर छेदी यादव निवासी रसूलपुर कंधवारा 9 सालों से ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। शनिवार को छेदी यादव की तबीयत खराब हो जाने से उसका पुत्र पंकज कुमार यूनियन बैंक तलिया से पैसा लेकर ग्राहक सेवा केंद्र वैदापुर जा रहा था। यहां पहले से ही बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
नोनहरा थाना क्षेत्र वैदापुर चट्टी निवासी पंकज कुमार रसूलपुर कंधवारा में ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। शनिवार की शाम वह पैसा लेकर जा रहे थे। इसी दौरान खोजापुर बगीचे के पास घात लगाए बाइक सवार 3 बदमाशों ने ओवरटेक कर धक्का मार दिया, जिससे बाइक लेकर पंकज गिर गए और एक बदमाश से उनकी मारपीट होने लगी। तब तक दूसरे बदमाश ने तमंचे की मुट्ठी से पीछे मारकर पंकज को घायल कर दिया। इसके बाद की बाइक में डिग्गी में रखे साढ़े 3 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए।
पंकज के शोर करने पर अगल-बगल के लोग इकट्ठा हो गए। इसकी सूचना क्षेत्र में फैल गई। पंकज के घायल की सूचना ग्रामीणों ने उनके पिता और पुलिस को दिया। सूचना पाने के बाद थानाध्यक्ष कमलेश कुमार कनौजिया घटना स्थल पहुंच गए।
थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित बाइक से यूनियन बैंक तलिया से 3 लाख 50 हजार लेकर घर जा रहा था। यहां खोजापुर मे बाग के पास 3 अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस चेकिंग कर आरोपियों की तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'