Today Breaking News

Ghazipur News: 6 मार्च को होना था तिलक, बबूल के पेड़ से लटकता मिला युवक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर क्षेत्र के मनिहर वन के सिवान में शनिवार की सुबह बबूल के पेड़ से लटकते एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेजवाया और मामले में आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
मृतक बिहार के सोनपा गांव का रहने वाला था। जो कल भोर करीब 3 बजे से ही गायब था। गहमर थाना क्षेत्र के मनिहर वन स्थित शिव मंदिर से 500 मीटर पहले शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने एक युवक को बबूल के पेड़ से लटकते देखा। तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर जब तलाशी ली तो उसके जेब से मिले आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान बजरंगी गुप्ता (25) पुत्र जुगल शाह ग्राम सोनपा थाना राजपुर के रूप में हुई। घटना कि जानकारी लोगों के द्वारा परिजनों को दिया गया। सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचते परिजनों में चीख पुकार मच गई।
परिजनों ने बताया कि मृतक घर का इकलौता चिराग था। जिसकी आगामी 6 मार्च को ही तिलक होना तय था। परिवार में एक छोटी बहन और पिता ही हैं। बताया कि वह कल भोर से ही गायब था। दोस्तों ने बताया कि यह मोबाइल से अपने खाते के सारे पैसे दोस्तों को भेज कर अकाउंट खाली कर दिया था। और मोबाइल अनलॉक कर घर पर ही छोड़ दिया था। किन कारणों से इसने फांसी लगाई अथवा किन परिस्थितियों में इसकी मौत हुई है यह अभी स्पष्ट नही हो सका है। लोगों ने बताया की मृतक बहुत ही मिलन सार स्वभाव का और होनहार था। उसकी किसी से कोई अनबन नही था।
गहमर कोतवाल अशोल मिश्रा ने बताया कि शव को परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाने के साथ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। बताया कि शव उतारते समय उसकी बॉडी पूरी गर्म थी। जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी आज सुबह भोर में ही मौत हुई है। फिलहाल पुलिस कई अन्य पहलुओं से भी जांच कर रही है।
'