Today Breaking News

गाजीपुर में दरौली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला अधेड़ का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र के दरौली रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को अप लाइन के पोल संख्या 709/33 और 710/01 के बीच अप लाइन में अज्ञात कारणों से संतोष कुमार (27) पुत्र उमेश यादव निवासी तेतरिया सावन कला असम गया बिहार का शव मिला। जिससे हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने गेटमैन को दिया।
गेटमैन ने बताया कि इस घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को हमने दे दिया। उसके बाद पोटरों ने अप ट्रैक की बीच में पड़े शव को ट्रैक के किनारे किया। रेल पटरी पर शव मिलने की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे रेलवे स्टेशन चौकी प्रभारी बालेंद्र यादव ने अपने पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। तो वही रेल कर्मियों ने इस घटना की जानकारी GRP दिलदारनगर को दी।
सूचना पर पहुंची GRP ने उसके फटे कपड़ों का छानबीन किया तो उसके पैट से निकले ई-श्रम कार्ड के द्वारा पता चला कि मृतक व्यक्ति संतोष कुमार पुत्र उमेश यादव निवासी तेतरिया सावन कला असम गया बिहार का रहने वाला है। लोगों की माने तो संतोष किसी ट्रेन से जा रहा था और गेट पर बैठने की वजह से नींद लगने के कारण गिर गया होगा। ट्रैक पर गिरने की वजह से कुछ दूर तक खून के धब्बे दिखाई दिए हैं। उसके शरीर में कई जगह कटे-फटे के निशान है। दिलदारनगर GRP पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर दिलदारनगर ले आई।
'