Today Breaking News

गाजीपुर जिले के बिजली विभाग का हाल बेहाल है, ग्रामीण दहशत में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद में बिजली विभाग का हाल बेहाल है। गाजीपुर जिले के महाहर धाम के पास बस में हुई बिजली से दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीण दहशत में हैं।  ताज़ा मामला गाजीपुर जनपद के शाहपुर, इंनवा परवा बिरनों में कहीं छत के ऊपर तो कहीं झोपड़ी के ऊपर तो ग्रामीण सड़कों पर झूल रहे हैं। 

11 हजार वोल्टेज के तार को देखकर लोग दहशत में हैं। आलम यह है कि जो तार ऊंचाई पर होने चाहिए वे लोगों के सिर पर लटक रहे हैं। हालत ये है कि कई जगह ये तार इतने नीचे लटके हैं कि हाथ बढ़ाकर इन्हें छू सकते हैं। इससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

इस मौके पर स्थानीय ग्रामीणों बताया कि इसको लेकर लोग विभागीय अधिकारियों के पास कई बार चक्कर लगा चुके हैं। फिर भी समस्या का समाधान नहीं हो सका है। घर के छत पर बिजली के तार लटक रहे हैं, शादी समारोह या किसी भी मौके पर टेंट नहीं लगाया जाता है, सुरक्षा के साथ पहरेदारी करना पड़ता है।
दूसरे खंभे पर जाने वाले बिजली के तार हवा में लटकने की वजह से जमीन को छू रहे हैं। दूसरी तरफ ये आलम है कि महाहर धाम पर पूर्व दिन में हुई घटना के बाद लोग सहमे हुए हैं। लेकिन विभागीय अधिकारियों पर कोई असर नहीं पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।
'