Today Breaking News

गाजीपुर में मारपीट में चाकू और पंच भी चले...आधे दर्जन लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के केसरुआ गांव में कल यानी 25 मार्च की देर शाम पुरानी जमीन विवाद को लेकर नरेंद्र मिश्रा के घर पर दो पक्षों में हुई जमके मारपीट हुई। मारपीट में चाकू और पंच भी चले। जिससे आधे दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने तत्काल घायलों को जखनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बता दे की पीड़ित पक्ष के शुभम मिश्रा ने बताया कि 10 साल पहले से खेती की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसमें तीन माह पूर्व पैमाइश के बाद एसडीएम के निर्देश पर जमीन विपक्षी को दे दी गई थी। लेकिन जमीन में तीन सफेदा का पेड़ था। जिसे लेकर विवाद हुआ था। उसी रंजिश को लेकर विपक्षियों ने घर पर हमला बोलकर तोड़ फोड़ व मारपीट किए।

जमीनी विवाद में मारपीट के बाद जमकर क्षेत्र में गोली चलने की चर्चा होती रही। परंतु बाद में पता चला कि यह एक सिर्फ अफवाह था। कोई फायरिंग नहीं हुई थी। पीड़ित पक्ष से बात हुई तो उसने कहा कि फायरिंग नहीं हुई है सिर्फ चाकू और पंच से हमारे चाचा और पिता सहित माता को मारपीट कर घायल कर दिया।

बता दे कि नरेंद्र मिश्रा सेवानिवृत्त सैनिक (61) को दांतों से अंगुली काट ली। साथ ही पंच से शरीर पर कई जगह वार किया। रविंद्र मिश्रा (56) की तीन दांत टूट गई सर भी फट गया। शुभम मिश्रा (24) दाहिने हाथ की अंगूठा काट लिया। रंभा मिश्रा (50) साथ ही सोने कान का टप्स और मंगलसूत्र छीन लिए। जिससे कान के में चोटे आई हैं। तथा बुजुर्ग रामरती देवी (65) की भी मंगलसूत्र छीन लिए गए। इस सिलसिले में नरेंद्र मिश्रा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में जमीन को लेकर मारपीट हुआ है। जिसमें एक पक्ष के घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है। मुकदमा दर्ज किया गया है। मेडिकल के लिए भेज दिया गया मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चल जाएगा की मारपीट में किस हथियार का प्रयोग किया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि 4 बजे दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। उसके बाद घर पर होली खेलने को लेकर कहासुनी हुई। जिसमें एक पक्ष के घायल लोगों को अस्पताल भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

'