Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के घर 'फाटक' पर पसरा सन्नाटा...समर्थक जानकारी लेने में जुटे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूपी की बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई है। उन्हे बांदा स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इधर गाजीपुर के मुहम्मदाबाद के यूसुफपुर फाटक आवास पर सन्नाटा पसर गया। उनकी आवास पर उनके समर्थक पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने में जुट गये।

बता दें कि मुख्तार अंसारी करीब 20 से साल से जेल में बंद हैं। वर्तमान समय में वह बांदा जेल में बंद हैं। अचानक उनके तबीयत खराब होने की जानकारी पर मोहम्मदाबाद कोतवाली के माध्यम से उनके बड़े भाई गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी को मिलते ही वह बांदा मेडिकल कॉलेज के लिए निकल गए।

सांसद अफजाल अंसारी के प्रतिनिधि बलिराम पटेल ने बताया कि सांसद के माध्यम से सुबह करीब 7.30 बजे उन्हें सूचना मिली की बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत खराब है। वह बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। वहां के लिए वह परिवार सहित निकल चुके हैं। बताया गया कि उनके बड़े भाई पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी उमरा हज करने सउदिया गये हैं। आज लौट रहे हैं। वह लखनऊ एयरपोर्ट से उतरकर सीधे बांदा मेडिकल कॉलेज जायेंगे। विधायक सुहैब मन्नू अंसारी भी बाहर हैं। बताया जा रहा है कि इस समय परिवार का कोई सदस्य आवास पर नहीं है।

उनके स्वास्थ्य खराब होने की जानकारी मिलने पर फाटक आवास पर पहुंचे सपा के प्रदेश सचिव अब्दुल वाजिद खां ने बताया कि उन्हें अभी पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीतय खराब होने की जानकारी मिली है। वह अल्लाह से कामना कर रहे हैं कि मुख्तार अंसारी की तबीयत जल्द ठीक हो। उनके साथ हजारों लोगों की दुआएं है। मौलाना जलालुद्दीन ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

'