Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस आगामी त्यौहार और लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट, किया फ्लैग मार्च

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में जिला प्रशासन पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुका है। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर गाजीपुर पुलिस प्रशासन की भी मुस्तैदी दिनों दिन बढ़ती नजर आ रही है। गाजीपुर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस अधिकारी आए दिन रूट मार्च करते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में गाजीपुर जिले को 1 कम्पनी CISF के साथ सर्किल मुहम्मदाबाद के थाना मुहम्मदाबाद, बरेसर, भांवरकोल व करीमुद्दीनपुर में फ़्लैग मार्च किया गया।
इस फ्लैग मार्च में मुहम्मदाबाद एसडीएम मनोज कुमार पाठक व मुहम्मदाबाद CO अतर सिंह के साथ ही मुहम्मदाबाद, बरेसर, भंवरकोल व करीमुद्दीनपुर के थानाध्यक्ष पूरी फोर्स के साथ शामिल रहे। अधिकारियों ने बताया कि जिले में भय मुक्त वातावरण स्थापित करने के लिए साम्प्रदायिक, जातीय, राजनैतिक,संवेदनशीलता एवं अन्य दृष्टिकोण से संवेदनशील क्षेत्रों में एरिया डॉमिनेशन/फ्लैग मार्च किया गया है। साथ ही आम लोगों से बातचीत भी की गई।
बता दें कि आगामी त्यौहार और लोकसभा चुनाव के देखते हुए प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में नजर आ रहा है। विभिन्न थाना क्षेत्रों में उच्च अधिकारियों की देखरेख में पैदल मार्च किया जा रहा है।साथ ही पुलिस अधिकारी अराजक तत्वों पर नकल कसने के लिए अभियान चला रहे है.
'