Today Breaking News

दिलदारनगर में रमजान को लेकर बाजारों में बढ़ी रौनक, बाजार पहुंच रहे रोजेदार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रमजान के त्योहार को लेकर गाजीपुर के दिलदारनगर बाजार में नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आए लोगो द्वारा सामानों की खरीदारी करने के लिए काफी चहल-पहल दिख रही है। भीड़ के कारण रेल फाटक पर आने-जाने वाले लोगों से रेलवे फाटक पर जाम लग रही है। रमजान को लेकर बाजार में चहल-पहल काफी बढ़ गई है। जिसमें तरह-तरह के सामानों से बाजार सज गई है। 
मूल्यों मे इजाफा हुआ है, लेकिन रोजेदारों के उत्साह में कोई कमी नहीं है। इस मुकद्दस माह में अकीदत मंद अपने पूंजी को खर्च करने में पीछे नहीं रहते है। बाजार में रोज का सामान फल, सेवईं , खजूर , पापड़ , पावरोटी , चिप्स इत्यादि के साथ अन्य वस्तएं खरीदने के लिए भीड़ दिखाई दी।

आपको बताते चलें कि दिलदारनगर बाजार में रमजान को लेकर काफी भीड़ देखने को मिल रहा है, लोग तरह-तरह के समानों खरीदारी कर रहे हैं। इस बाजार में करीब आसपास के कम से कम 50 गांव के लोग बाजार करने आते हैं। रमजान को लेकर फूलो एवं छानने वाली सामानों की बिक्री तेजी से चल रही है। सेव, अनार, केला, अंगूर, पपीता एवं तरबूज फोफी, पापड़, पाव, खजूर, नशपाती की मांग बढ़ गई है।

दिलदारनगर बाजार में फलों की खासी बिक्री हो रही है। फल विक्रेता मोहम्मद सरफराज उर्फ सुबहान राइनी ने बताया कि आजकल सेब, अंगूर, पपीता और तरबूज की मांग ज्यादा है। रमजान को लेकर कुछ फलों के दाम भी बढा हैं। सेब फुटकर में 140 से 160 रुपए प्रति किलो बिक रहा है, तो पपीता 50 से 60 रुपए किलो बिक रहा है। वहीं अनार 120 रुपए प्रति किलो तो संतरा 60 रुपए प्रति किलो बिक रहा है। अंगूर 60 रुपए किलो तो नशपाती 50 रुपए किलो बिक रहा है।
'