Today Breaking News

गाजीपुर की बहरियाबाद थाना पुलिस के हत्थे चढ़े तमंचा समेत 3 तस्कर, बिहार ले जा रहे थे देशी शराब की खेप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद की बहरियाबाद थाना पुलिस ने शराब की तस्करी कर रहे 3 अंतरराज्यीय तस्करों को प्यारेपुर चट्टी से धर दबोचा। तस्करों के पास से 12 पेटियों में भरी 540 पाउच देशी शराब सहित अवैध देशी तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। उनके पास मिली स्कॉर्पियो को भी सीज कर दिया गया है।
मुखबिर की सूचना के आधार पर बहरियाबाद थाना पुलिस ने प्यारेपुर चट्टी पर चेकिंग शुरू की। इस बीच एक चार पहिया देख उसे रोका तो वो भागने लगे। जिसके बाद बहरियाबाद पुलिस ने घेरकर वाहन को रोक लिया और उसमें मौजूद तस्करों को धर दबोचा। वाहन को थाने लाए तो उसमें से अवैध शराब मिली। वहीं एक तमंचा भी मिला।

तस्करों ने अपना नाम राजू कुमार, कृष्णा कुमार निवासी छेबरी थाना रामगढ़ कैमूर बिहार और रंजीत यादव निवासी सठ्ठान, बलुआ, चंदौली बताया। पकड़े गए बदमाश रंजीत यादव पर बहरियाबाद सहित कैमूर के दुर्गावती में, राजू कुमार पर बहरियाबाद सहित कंदवा चंदौली में और कृष्णा कुमार पर बहरियाबाद थाने में पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं।

बहरियाबाद थाना के थानाध्यक्ष भूपेन्द्र निषाद ने बताया कि राजू के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। बदमाशों ने बताया कि वो यूपी के ठेकों से शादी विवाह के नाम पर ढेर सारी देशी शराब खरीदकर उसे बिहार ले जाकर ज्यादा दाम में बेचते थे।
'