Today Breaking News

घर में घुसकर सास-बहू से बोला- 'मुझसे संबंध बनाओ', शोर मचाने पर पहुंचे मोहल्ले वाले और फिर...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में घर में घुसकर एक आरोपी ने सास और उसकी बहू पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। दोनों के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को दबोचकर उसकी धुनाई कर दी। जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले की महिला ने बताया कि 8 मार्च को वह अपनी पुत्रवधू के साथ घर पर मौजूद थी।

दोपहर के समय घर में घुसा और करने लगा अभद्रता
दोपहर करीब दो बजे जिला गाजियाबाद के मोदीनगर का अमित कुमार उसके घर में घुस आया। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता व उसकी पुत्रवधू से अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने सास-बहू पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। इस पर मदद के लिए पीड़िता ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया। शोर सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। जिन्होंने आरोपी को दबोच लिया।

लोगों ने जमकर की धुनाई
मामले की जानकारी पर लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की। जिसमें वह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अभिरक्षा में लेकर कोतवाली ले गई। बाद में पीड़िता स्वजन के साथ कोतवाली पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'