Today Breaking News

गाजीपुर के दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन, लोगों ने मनाई खुशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन पर लगभग एक लाख की आबादी को अपने आप में समेटे हुए है। रोजाना दुल्लहपुर रेलवे स्टेशन से लगभग 5000 से 6000 यात्री यात्रा करते हैं। यात्रा करने के लिए जितनी ट्रेनों की जरूरत थी। उतनी ट्रेनों की यहां स्टॉपेज नहीं थी। इन समस्याओं को देखते हुए दुल्लहपुर के व्यापारियों ने ट्रेन ठहराव की मांग की। 
इस मांग को देखते हुए दुल्लहपुर व्यापार मंडल और क्षेत्र के वरिष्ठ नेता डॉ. रामवृक्ष सिंह यादव द्वारा प्रयास किया गया और सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को पत्र देकर और तमाम वरिष्ठ नेताओं को पत्र देकर ट्रेन ठहराव की मांग की थी।

इस मांग को देखते हुए दुल्लहपुर व्यापार मंडल और क्षेत्र के वरिष्ठ नेता डॉ. रामवृक्ष सिंह यादव द्वारा प्रयास किया गया और सांसद निरहुआ को पत्र देकर और तमाम वरिष्ठ नेताओं को पत्र देकर मांग किया। लोगों की मांग मानते हुए रेलवे ने दुल्लहपुर वासियों को होली का सौगात दिया। अब मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 22539 के ठहराव को 15 मार्च को मंजूरी प्रदान कर दी थी। जिससे दुल्लहपुर व्यापारियों में खुशी थी। शुक्रवार को ट्रेन के ठहराव के बाद लोगों ने जमकर खुशी मनाई। वहीं, डॉ रामवृक्ष सिंह यादव ने नारा लगाते हुए उद्घोष किया कि मऊ-आनंद एक्सप्रेस हमको प्यारी है, अब लिच्छवी की बारी है।
जैसे ही रेलवे स्टेशन मास्टर सदय चौधरी द्वारा मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन की ठहराव की अनाउंसमेंट किया गया। वैसे ही व्यापारियों द्वारा खुशी जाहिर करते हुए रेलवे स्टेशन मास्टर सदय चौधरी व टिकट बाबू को पहनाकर स्वागत किया गया।वहीं, व्यापार मंडल के व्यापारियों ने ट्रेन के लोको पायलट और गार्ड को भी माला पहनाकर स्वागत किया।
'