Today Breaking News

गाजीपुर में स्कूल से घर लौट रही बालिका के साथ छेड़खानी, परिजनों ने दर्ज कराया मुकदमा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को एक बारह वर्षीय किशोरी ‌के साथ छेड़खानी व जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। परिजन किशोरी को लेकर रेवतीपुर थाना पहुंचे जहां बगल के ही एक युवक पर छेड़खानी व जान से मारने की धमकी देते हुए लिखित तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि बेटी गांव के ही स्कूल में कक्षा छह में पढ़ती है। बताया कि उसकी पुत्री ने बताया कि वह स्कूल से लौट रही थी कि घर से कुछ ‌दूरी पहले पर सुनसान जगह देख बगल का ही एक युवक उससे अश्लील बात करते हुए उसे घूरने लगा। जिस पर उसने आपत्ति जताई तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। 
इसके बाद उसका कपड़ा व हाथ खींचने लगा, जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी युवक खुद को पकडे़ जाने की डर से मौके फरार हो गया। पीड़िता रोते हुए घर पहुंची। परिजनों को घटना के बारे में बताया। थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ छेड़खानी आदि का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
'