Today Breaking News

कभी जेल में भी मुख्तार अंसारी के साथ रहती थी पत्नी अफ्शा, अब मरहूम पति के दीदार को भी मोहताज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुख्तार अंसारी का कभी इतना वर्चस्व था कि उसकी पत्नी गाजीपुर के जिला जेल में न सिर्फ प्रतिदिन लजीज व्यंजन बनाकर ले जाती थी, बल्कि जेल में उसके साथ रहती भी थी। मुख्तार और अफ्शा के वहां पर अवैध तरीके से रहने के आरोप लगे थे। आज स्थिति यह है कि वह अपने पति के मरहूम हो जाने के बाद भी उनका दीदार नहीं कर पा रही है।
साल 2005 में मुख्तार के जेल जाने के बाद अफ्शा ने उसके काले साम्राज्य को भी टेकओवर कर लिया था। बच्चों के बड़े होने के बाद मुख्तार के गैंग आईएस- 191 की कमान उसने अपने हाथों में ले ली। अफ्शा अंसारी के विरूद्ध विभिन्न थानों में कुल 11 मुकदमा दर्ज हैं। वह मुख्तार की रिवॉल्वर वाइफ के रूप में भी जानी जाने लगी थी। उसके ऊपर यूपी पुलिस ने 75 हजार रुपये का इनाम रखा है और वह अभी फरार चल रही है।

कहा जाता है कि मुख्तार अंसारी क्रिकेटर बनना चाहता था। इसके लिए वह प्रतिदिन स्टेडियम जाकर कड़ी मेहनत करता था। कद-काठी से स्मार्ट मुख्तार अंसारी को क्रिकेट खेलता देखकर पास के ही कॉलेज में पढ़ने वाली अफ्शा अंसारी उस पर फिदा हो गई।
मुख्तार अंसारी का क्रिकेट देखने वह प्रतिदिन स्टेडियम जाती थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ गई और दोनों परिवारों की रजामंदी के बाद 1989 में दोनों ने निकाह कर ल‍िया।
'