Today Breaking News

बहन की शादी और कंपनी ने मेरा...सड़क पर रोता मिला जोमैटो का डिलीवरी मैन...भावुक हुए लोग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की रोने की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, एक शख्स ने उत्तरी दिल्ली के जीटीबी नगर में सड़क पर परेशान घूम रहे एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोहम भट्टाचार्य नाम के व्यक्ति ने डिलीवरी एजेंट की तस्वीर शेयर की साथ ही एक कैप्शन भी लिखा। 
एक्स यूजर ने बताया कि उसे यह शख्स जीटीबी नगर में फूट-फूटकर रोते हुए मिला था। डिलीवरी बॉय ने दावा किया कि बहन की शादी से कुछ ही दिन पहले जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया। इससे उसकी माली हालत और भी खराब हो गई। एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य ने जोमैटो को टैग करके लिखा है, 'आयुष सैनी नाम के इस लड़के का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। मैंने उसे जीटीबी नगर में रोते हुए पाया। अपनी बहन की शादी के लिए पैसे बचाने की कोशिश में कुछ खाया भी नहीं था।'

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी दावा किया है कि डिलीवरी बॉय की बहन की शादी कुछ ही दिन में होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। सोहम ने कहा, जोमैटो अकाउंट ब्लॉक होने से वह दर-दर की ठोकरें खाते हुए भी अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहा है।

साथ ही सोहम ने पोस्ट के साथ एक क्यूआर कोड शेयर किया और लोगों से अपनी क्षमता अनुसार पैसे देकर डिलीवरी एजेंट की मदद करने की रिक्वेस्ट की. सोहम ने पोस्ट के एक कमेंट में ये भी बताया है कि इस शख्स ने अब रैपिडो के लिए काम करना शुरू किया है ताकि वह शादी के लिए पैसे जुटा सके।

जोमैटो ने लिखा- 'हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स की कीमत को अच्छे से समझते हैं और जानते हैं कि डिलीवरी एजेंट की आईडी ब्लॉक हो जाने का क्या असर होता है। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको आश्वासन देते हैं कि इस मुद्दे पर गौर करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए ग्राहक जितने ही जरूरी हैं।'
'