Today Breaking News

गाजीपुर में युवक का कॉलर पकड़कर दौड़ा दारोगा, हेलमेट न पहनने पर जड़े थप्पड़, किया चालान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस विभाग द्वारा की जा रही वाहनों की चेकिंग के दौरान एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। जिसका एक वीडियो मौके पर मौजूद किसी युवक ने बना लिया। वीडियो में बाइक पर दो लोग पुलिस से बचकर भागते दिख रहे हैं, जिनमें से पीछे बैठे युवक की कॉलर पड़े हुए एक दरोगा काफी दूर तक दौड़ लगाते दिखाई दे रहा है। कुछ दूर जाने के बाद बाइक सवारों को पुलिस घेरकर पकड़ लेती है। नियमानुसार चालान की कार्रवाई भी की जाती है। लेकिन भाग रहे बाइक सवारों की कालर पकड़े पीछे दौड़ रहे दरोगा का वीडियो सुर्खियों में छाया हुआ है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक नंदगंज बाजार में पुलिस अफसरों की मौजूदगी में थाने की पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। भारी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मियों को देख एक बाइक सवार अपने साथी के साथ भागने लगा। जिसे मौके पर मौजूद एसआई जयप्रकाश ने दौड़ा लिया। बाइक पर पीछे बैठे शख्स की कॉलर एसआई के हाथ में आ गई, बावजूद इसके बाइक सवार मोटरसाइकिल को भगाता रहा। कुछ दूर तक कालर पड़े हुए एसआई पीछे-पीछे दौड़ लगाता रहा और रोकने की कोशिश करता रहा। थोड़ी ही देर में पुलिसकर्मियों ने घेर कर बाइक समेत दोनों युवकों को पकड़ लिया।

वहीं बाइक सवार युवकों की हरकत से नाराज एसआई ने दो-तीन थप्पड़ भी जड़ दिए। इस पूरे घटनाक्रम का मौके पर मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बना लिया, जो आज चर्चाओं में छाया हुआ है।

मामले में नंदगंज थाने में तैनात SI जय प्रकाश ने बताया की चेकिंग के दौरान ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवारों को रोका गया, तो सबसे पीछे बैठा युवक बाइक से कूद कर भाग गया। बाइक को मैं रोकना चाहा, तभी बाइक पर बैठे दूसरे युवक की कॉलर मेरे हाथ में आ गई। मैं उन्हें रोकने की कोशिश करने लगा। लेकिन बाइक चला रहा युवक मोटरसाइकिल को तेजी से भगाने लगा। जिस वजह से मुझे उनके पीछे कुछ दूर तक दौड़ना पड़ा। आखिरकार हम लोगों ने घेरकर उन्हें रोक लिया। बाइक सवार पर हेलमेट बगैर बाइक चलाने के मामले में चालान की कार्रवाई कर छोड़ दिया गया है।
'