Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर नायक और गरीबों के नेता - परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. प्रदेश की योगी सरकार में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह शनिवार को बलिया जिले के रोडवेज (बस अड्डा) के सुंदरीकरण के लिए शिलान्यास करने पहुंचे। जहां उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को नायक बताया तो गब्बर को उत्कृष्ट कलाकार बताया।
वहीं मंत्री ओमप्रकाश राजभर के विवादित बयान पीले गमछे पर मंत्री दयाशंकर सिंह बचाव किए। परिवहन मंत्री ने कहा अब सत्ता के साथ हैं तो ओमप्रकाश जी के समर्थक उनके लोग गमछा लगा कर बताएंगे कि सरकार के साथ हैं।
परिवहन मंत्री दयाशंकर ने कहा कि गमछा लगा के जाने का मतलब होगा कि उससे चिन्हित होगा कि ओमप्रकाश राजभर जी का वो नेता है। शोले के गब्बर के सवाल दया शंकर सिंह ने कभी नायक तो कभी उत्कृष्ट कलाकार बताते रहे। पत्रकारों के सवाल पर मंत्री न जी शायद समझ नहीं पा रहे थे।
सवाल रहा कि मंत्री ओमप्रकाश का कहना है कि गब्बर एक हीरो था खलनायक नहीं था। परिवहन मंत्री ने कहा कि भाई उनके नजर में वो हीरो होगा। रोल पसंद की बात है। कोई जरूरी नहीं कि जिसको चावल पसंद है वो चावल खाए। मंत्री ने कहा गब्बर का रोल उन्हे अच्छा लगा। वो तो एक कला है। रोल, कला को खलनायक नायक में न बनाइए।
परिवहन मंत्री में ओमप्रकाश राजभर को कहा कि वो नायक है। जमीन से जुड़ा हुआ नेता हैं। गरीब परिवार में पैदा होकर संघर्षों के बल पर आज मंत्री बने हुए हैं तो नायक हैं। गब्बर क्या के सवाल पर मंत्री ने कहा कि गब्बर एक उत्कृष्ट कलाकार है। जो काम दिया जाता है उसको बखूबी करने वाला गब्बर है। फिर मंत्री ने ओमप्रकाश को कहा कि नायक है नेता हैं जननायक हैं।
'