Today Breaking News

गाजीपुर जिले के जंगीपुर में SDM ने पुलिस के साथ किया फ्लैग मार्च

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जंगीपुर में लोकसभा 2024 चुनाव के मद्देनजर उप जिलाधिकारी प्रखर उत्तम और क्षेत्राधिकारी सुधाकर पांडेय ने शनिवार को जंगीपुर थाना क्षेत्र में भारी संख्या में पैरामेलेटरी फोर्स और जंगीपुर पुलिसकर्मियों के साथ अतिसंवेदनशील बूथों का स्थलीय निरीक्षण किया और भारी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च भी किया। 
इस मौके पर क्षेत्र के कस्बा, जंगीपुर, अरसदपुर, परमानंदपुर, बघोल , मेहरअलीपुर, उर्फ भवरीपुर, कदियापुर, पिपरही, पीथापुर के बूथों का निरीक्षण भी किया।
उप जिला अधिकारी प्रखर उत्तम और क्षेत्राधिकारी सुधाकर पांडेय ने नगर वासियों को कहा कि लोकसभा चुनाव में किसी भी तरह की छिटपुट घटनाओं को अंजाम देने वालों को बक्सा नहीं जाएगा भ्रामक खबरों को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित न करें, ऐसा करने वालों पर पुलिस सख्ती के साथ कार्रवाई करेगी।
चुनाव में अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। थाना क्षेत्र के अंतर्गत जिन लोगों के ऊपर गुंडा एक्ट और जिला बदर की कार्रवाई की गई है। क्षेत्र में दिखाई देने पर दंडनात्मक कार्रवाई करते हुए जेल भेजना की कार्रवाई की जाएगी। क्षेत्र में छोटी बड़ी घटनाओं को ना छुपाएं तुरंत सम्बन्धित पुलिस को सूचित करें, अपराध को छुपाना या अपराध को संरक्षण देना भी अपराध होता है। ऐसा होने से रोके और खुद को सुरक्षित रखें।
'