Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर गाजीपुर में सुभासपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर मनायी खुशी, फोड़े पटाखे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के मंत्री बनने पर गाजीपुर के सुभासपा कार्यकर्ताओं में उत्साह नजर आ रहा है। ओमप्रकाश राजभर के यूपी सरकार मे मंत्री बनने के बाद सुभासपा कार्यकर्ता गाजीपुर में खुशियां मना रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर के मंत्री बनने से उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं मे हर्ष का माहौल है। ऐसे मे बीती देर शाम सुभासपा कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे भी फोड़े।

पटाखा फोड़ते सुभासपा के कार्यकर्ता।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव पंकज दुबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जो हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को सम्मान दिया है, उसको लेकर हम लोग आभार व्यक्त कर रहे हैं। सीएम योगी और पीएम मोदी बहुत-बहुत आभार। हम लोग लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों को जिताकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बने के लिए आज से ही जुट जाएंगे।

राजेश जायसवाल ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते ही गाजीपुर में हम लोगों ने भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई है। पटाखे फोड़े हैं। कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

'