Today Breaking News

गाजीपुर के भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या; पत्नी बोली- सामान खरीदने गए थे...कैसे होगा बेटी का विवाह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के बाद मृतक JCB चालक के घर पर कोहराम मचा हुआ है। पत्नी नीलम देवी, मां काशी देवी सहित मृतक की दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी ने रोते हुए कहा कि वह तो सामान की खरीदारी करने भदौरा बाजार गए हुए थे। वह तो नहीं आये लोगो ने उनकी मौत की सूचना दी। कहा कि दोनो बेटियां बड़ी हो रही अब उनकी शादी कैसे होगी।
गौरतलब हो कि शनिवार को एक व्यक्ति भदौरा रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज के पास बैठा था कि डाउन लाइन से थ्रू सिंग्नल पर 19483 अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस के सामने कूद गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। करीब 100 मीटर तक उसका शरीर क्षत विक्षत होकर ट्रैक पर फैल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने कपड़े और जूते के आधार पर उसकी पहचान गहमर थाना क्षेत्र के लहना गांव निवासी जयप्रकाश यादव (35) पुत्र विजय नारायण सिंह यादव के रूप में की।

भदौरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने के बाद मृतक का क्षत-विक्षत शव ट्रैक पर होने के कारण डाउन लाइन से करीब 50 मिनट तक रेल परिचालन बाधित रहा। जीआरपी द्वारा ट्रैक से शव हटाने के बाद रेल परिचालन बहाल किया जा सका। दो भाइयों में बड़ा था और जेसीबी चलाकर परिवार का गुजर-बशर करता था। इसकी दो बेटियां क्रमशः 10 वर्ष और 12 वर्ष की हैं। मृतक की पत्नी नीलम देवी ने बताया कि अब दोनों बेटियों की शादी कैसे होगी।
मृतक जयप्रकाश यादव
लहना के ग्राम प्रधान तारकेश्वर यादव गुड्डू ने बताया कि मृतक मेरे बड़े पिता जी का लड़का है। जो मेरा चचेरा भाई है। परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों से उसकी दिमागी हालत ठीक नही थी। जिसका लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। GRP प्रभारी उप निरीक्षक रावेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'