Today Breaking News

गाड़ी बैक करते समय खो बैठा कंट्रोल, रेलिंग तोड़ते हुए नदी में कार सहित गिरा युवक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के झूलेलाल पार्क के पास कपड़ा व्यापारी का बेटा गोमती नदी में कार सहित गिर गया। शनिवार दोपहर विवेक रस्तोगी का बेटा तन्मय रस्तोगी (19) कार सीख रहा था। रिवर्स गियर में कार चला रहे तनमय का गाड़ी से नियंत्रण छूट गया। तेज रफ्तार कार बैंक गियर में ही गोमती नदी में जा गिरी।
यह फोटो गोमती में गिरी कार की है।
हादसे के समय पार्क में काफी लोग थे। जिन्होंने शोर मचाया। हल्ला होने पर मल्लाह नदी में उतरे और कार में फंसे तनमय को बाहर निकालते हुए हसनगंज पुलिस को सूचना दी।
चौक लाजपतनगर आशीष भवन निवासी तन्मय रस्तोगी झूलेलाल पार्क पहुंचा। यहां पर वह कार चलाना सीखने लगा। अचानक तन्मय ने बैक गियर लगाते हुए एक्सीलेटर दबा दिया। इससे कार तेज रफ्तार में पीछे की तरफ भागी। तनमय इससे घबरा गया। गाड़ी को काबू करने में वह असफल रहा। पार्क की रेलिंग तोड़ते हुए कार सहित नदी में जा गिरा। यह देख पार्क में मौजूद लोग घबरा गए और इधर-उधर भागने लगे।

कार समेत नदी में युवक को गिरते देख मल्लाह दौड़ पड़े। तन्मय को किसी तरह से खिड़की के रास्ते बाहर निकाला गया। वहीं, कार तेजी से नदी में समाने लगी थी। हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर हसनगंज बृजेश सिंह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया, तन्मय को मल्लाहों ने बाहर निकाल लिया था। वहीं, कार को क्रेन की मदद से निकाला गया था। गोमती नदी में कार गिरते देख वहां मौजूद लोगों ने वीडियो रिकार्ड कर दिया। जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। फुटेज में क्रेन के जरिए कार नदी से निकालते हुए भी दिखाई पड़ रही है।
'