Today Breaking News

सुलह-समझौते के दौरान...लोहे के राड से पीटकर युवक की हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के बांग लखरांव में लोहे राड से पीटकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इसके साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाग लखरांव गांव निवासी पंकज (40) पुत्र विजय चन्द प्रकाश एलआईसी का काम करके परिवार की जीविका चलाते थे। घर से कुछ दूर स्थित विपक्षी के घर उनका काफी दिनो से आना-जाना लगा था।
मृत पंकज (40) पुत्र विजय चन्द
गुरुवार पंकज को अपने घर बुलाया था। कुछ देर बाद किसी बात को लेकर विपक्षी अपने परिवार के साथ पंकज को लोहे की राड़ से मारने लगे। मारपीट की सूचना पर पहुंचे स्थानीय व परिवार के लोग ने बीच-बचाव कर पंकज को घायल अवस्था में शहर के हास्पिटल ले आ रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई।
इस बारे में जो सूचना आई है उसके आधार पर वर्ष 2023 में निखिल भारती के भाई की हत्या की गई थी। मृतक युवक राहुल उस मामले की पैरवी कर रहा था। मृतक राहुल ने निखिल से मुकदमा खत्म कर समझौता करने की बात कहता था। वहीं दूसरी तरफ निखिल को लगता था कि मेरे भाई की मौत हुई है कैसे समझौता कर लूं।
इसी मामले पर सुलह समझौते के लिए आज फिर बुलाया और धमकी दी कि यदि सुलह समझौता नहीं होगा तो एक दो लोग और चले जाएंगे। इस बात से नाराज निखिल ने लाठी, डंडे के साथ लोहे का राड सर पर मारकर हत्या कर दी।
'