Today Breaking News

शराब के नशे में 9 महीने की गर्भवती पत्नी के शव के पास बैठा मिला पति, कुछ दिन में होनी थी डिलीवरी; पीटकर हत्या का आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में 9 महीने की गर्भवती महिला की घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही मायके पक्ष के लोग महिला की ससुराल पहुंच गए। महिला का शव जमीन पर पड़ा था और पति शराब के नशे में शव के पास बैठा था।
परिजनों का आरोप है कि, शराब पीने के बाद अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। मायके पक्ष ने हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

थाना कटरा क्षेत्र के बाबूपुर नगला की रहने वाली 25 साल की गीता देवी की शादी चार साल पहले थाना खुदागंज क्षेत्र के जलालपुर के रहने वाले प्रवेश से हुई थी। सोमवार की शाम पति ने मायके पक्ष को फोन करके सूचना दी थी कि गीतादेवी की मौत हो गई है। मायके पक्ष के लोग गीता देवी की ससुराल पहुंचे तो गीता का शव जमीन पर पड़ा है और पति शराब के नशे में गीता के शव के पास बैठा था। मौत का कारण पूछने पर पति ने बीमार होने की बात कही।

मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि पति शराब का आदी है। कोई काम भी नहीं करता है। आए दिन शराब पीने के बाद उसके साथ मारपीट करता था। पत्नी को कुछ बताए बिना कई-कई दिन घर के बाहर रहता था। गीता नौ महीने की गर्भवती थी। डॉक्टर ने तीन चार दिन में ही डिलीवरी का समय दिया था।

उसके अंदर खून की कमी थी। उसका ठीक से इलाज भी नहीं कराया गया। गर्भवती होने के बाद भी उसके साथ मारपीट की जाती थी। मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। मायके पक्ष ने पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर कारण स्पष्ट होगा।
'