Today Breaking News

आजमगढ़ में होटल के बगल में ट्रांसफार्मर में लगी आग, मची भगदड़

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के रैदोपुर इलाके के एक बड़े होटल से सटे ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। शार्ट सर्किट से आग लगने के कारण अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। ट्रांसफार्मर पर स्पार्किंग के साथ हो रहे धमाके के कारण आस-पास के लोग सहम गए।
आग लगने से ट्रांसफार्मर धूं-धूंकर जलने लगा। आस-पास के लोगों ने इस मामले की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लाइट कटवाकर आग बुझाने का काम किया। इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही। ट्रांसफार्मर की चिंगारी से पास लगे एक ठेला जलकर राख हो गया।

ट्रांसफार्मर में आग लगने के बाद निकली चिंगारी ट्रांसफार्मर के पास लगे ठेले पर गिर गई। जिसके कारण ठेले में आग लग गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर होटल में मौजूद सारे स्टाफ बाहर की तरफ भागने लगे। होटल कर्मचारियों ने होटल में लगे सेफ्टी उपकरणों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश की पर वह सफल नहीं हुए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने तुरंत किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद बिजली विभाग के अधिकारियों को कॉल किया गया। विद्युत आपूर्ति बंद कराई गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबको समझा-बुझाकर वहां से हटाया।
'