Today Breaking News

गाजीपुर की भुड़कुड़ा कोतवाली पुलिस ने अवैध तमंचा और कारतूस के साथ शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के भुड़कुड़ा कोतवाली (Bhudkuda Kotwali) क्षेत्र के रामबन अखाड़े के पास मंगलवार की दोपहर भुड़कुड़ा कोतवाली पुलिस (Bhudkuda Kotwali Police) ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। 
भुड़कुड़ा थाने के उप निरीक्षक कृष्णानंद सिंह को एक मुखबिर से सूचना मिली। आनन-फानन में वह बताए हुए स्थान पर पहुंचे, जहां से पेशेवर अपराधी को दौड़ा कर गिरफ्तार किया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 315 बोर का अवैध तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसके अलावा 51 रूपए नकद बरामद हुए।
भुड़कुड़ा कोतवाल (Bhudkuda Kotwal) तारावती ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के निर्देशन में लगातार अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है। इस सिलसिले में कोतवाली को एक बड़ी कामयाबी मिली। भूडकुड़ा थाने के पेशेवर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। जिसके पास से अवैध तमंचा कारतूस और नकदी बरामद हुई है।
भुड़कुड़ा कोतवाल तारावती ने बताया कि पकड़े गए पेशेवर अपराधी का नाम विशाल यादव उर्फ बागी (22) है। वह पूर्व में भी का दर्जनों मुकदमे का वांछित है, जिसकी काफी दिनों से तलाश की जा रही थी। जिसको संबंधित धाराओं में जेल भेजा गया है।
'