Today Breaking News

नशेड़ी युवक ने अखिलेश यादव की फोटो के साथ की अभद्रता, सपा समर्थकों ने दर्ज कराई FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी के चोलापुर में एक नशेड़ी ने सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो के साथ दुर्व्यवहार किया। करीब डेढ़ मिनट का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे नाराज सपा समर्थकों ने उस युवक पर चोलापुर थाने में FIR दर्ज करा दिया है। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने उस युवक के कृत्य को शर्मनाक बताया है और कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।
मामला वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र का है। अभद्रता करने वाले युवक का नाम दीपक चौहान है। बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में चूर था। रात में एक गली में उसने पूर्व मुख्यमंत्री के फोटो के साथ पहले तो अभद्रता की और बाद में गाली-गलाैज भी की। साथ ही इस पूरे वाकये का उसने वीडियो भी बनवाया और उसी में गलत बयानी की।
युवक के इस कृत्य को लेकर सपा के साथ ही I.N.D.I. एलायंस के भी नेता भी गुस्से में हैं। गठबंधन की ओर से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि चोलापुर क्षेत्र में अखिलेश यादव के फोटो संग हुए दुर्व्यव्यहार करने वाले पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक जो वीडियो सामने आया है, वो चोलापुर थाना क्षेत्र के अंडर में आता है। इसमे अखिलेश यादव की फोटो पर एक युवक कई बार अभद्रता कर रहा है। ये बहुत निंदनीय है। यह ऐसा कुकृत्य क्यों किया ? इसको लेकर इस युवक और मामले की जांच हो।
'