Today Breaking News

गाजीपुर जिले के इस गांव की झाड़ियों में मिली बाइक और हेलमेट...तरह-तरह की चर्चाएं

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर (Dildarnagar News) थाना अंतर्गत अमोरा गांव के समीप झाड़ियां में आज एक लावारिस बाइक मिलने से सनसनी फैल गई। शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने लावारिस बाइक देखकर अनहोनी की आशंका जताते हुए मामले की सूचना अन्य ग्रामीणों को दी। जिससे मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन पंजीकरण संख्या यूपी 61 डब्ल्यू 2129 नंबर की पैशन प्रो बाइक झाड़ी में पड़ी हुई थी, गाड़ी में चाबी लगा हुआ था। वहीं पास में ही एक हेलमेट भी पड़ा हुआ था। आसपास बड़ी-बड़ी झाड़ियां होने के कारण लोगों को अनहोनी की आशंका हुई। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। दिलदारनगर थाना प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि मामला अभी संज्ञान में नहीं है। अगर कोई सूचना मिलती है, तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

वहीं देवल चौकी इंचार्ज शिवपूजन बिंद ने बताया कि रात्रि 1:00 बजे के करीब एक व्यक्ति शराब की नशे में पैदल आते दिखाई दिया। जिसे गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने रोककर पूछताछ की। उसने बताया कि वह देवल एक रिश्तेदार के यहां आया हुआ है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बाइक कहीं झाड़ी में गिर गई है। वह आंशिक रूप से चोटिल भी हुआ था। जिसे पुलिसकर्मियों के द्वारा चौकी पर ही रात्रि विश्राम कराया गया। सुबह उसके रिश्तेदारों से सुपुर्दकी नामा लिखवाकर उसे भेज दिया गया। लावारिस बाइक के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है।
'