Today Breaking News

घर पर अकेली पाकर विधवा भाभी के साथ देवर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने FIR दर्ज कर शुरू की जांच

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र के एक गांव में रविवार रात एक युवक ने देवर भाभी के रिश्ते को कलंकित कर दिया। उसने विधवा भाभी को घर में अकेला पाकर उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। थाने पहुंची पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की।
चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व उसके पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। उसके तीन वर्ष का एक बेटा भी है। पति की मौत के बाद महिला अपने पुत्र के साथ ससुराल में ही रहती है। उसने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीते रविवार को उसके पड़ोस में मांगलिक कार्यक्रम था। जिसमें उसका पूरा परिवार शामिल होने के लिए गया था और वह घर पर अकेली थी और सो रही थी। तभी उसका देवर ने उसे अकेला पाकर कमरे में घुस आया और उसे दबोच लिया और जब उसने चिल्लाने का प्रयास किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद वह मौके से भाग गया। घटना के बाद मामले की सूचना उसने अपने मायके वालों को दी। मौके पर पहुंचे मायके वालों के साथ वह अपने मायके चली गई। मायके वालों के द्वारा मौके पर ही 112 नंबर डायल कर पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी। इसके बाद उसने मायके वालों के साथ थाने पहुंचकर लिखित रूप से मामले की शिकायत पुलिस से की।

थाना प्रभारी रविन्द्र श्रीवास्तव के अनुसार पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश जारी है। वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।
'