Today Breaking News

बाग में मित्रों संग बैठे हिस्ट्रीशीटर के तमंचे से चली गोली...बदमाश की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में रविवार रात हिस्ट्रीशीटर बदमाश ऋतुराज सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। उसके पास से तीन दिन पहले चोरी हुई बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, यह जांच की जा रही है कि गोली खुद से चली है, या साथ में मौजूद लोगों ने विवाद के दौरान मारी है। दोनों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि वह किसी मित्रों के साथ बाग में बैठा था। इसी दौरान तमंचे से गोली चलने से यह हादसा हुआ है।
रविवार रात को पुलिस को सूचना मिली की कौड़िहार में एक निजी अस्पताल के पीछे एक युवक जख्मी हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस पहुंची तो देखा कि ऋतुराज लहूलुहान पड़ा है। पूछताछ पर पता चला कि उसके दो-तीन साथी पीछे बाग में बैठे थे।

इसी दौरान गोली चली है, जो उसके जांघ में लगी है। पुलिस ने घायल को एसआरएन अस्पताल भेजा। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही कि उसे गोली खुद से लगी है या साथ में बैठे लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

पुलिस के मुताबिक, मृतक ऋतुराज सिंह नवाबगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसके खिलाफ सात मुकदमें नवाबगंज थाने में दर्ज हैं। 17 मार्च 2024 को जौनपुर में आर्म्स एक्ट के मुकदमे में एनबीडब्ल्यू पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। मृतक के कब्जे से पुलिस को एक तमंचा और चोरी की बाइक बरामद हुई है।
मृतक ऋतुराज सिंह 
पुलिस के मुताबिक ऋतुराज और उसके साथ साथियों ने बरामद बाइक नवाबगंज हाईवे से पांच अप्रैल को चोरी की थी। एक युवक बाइक किनारे खड़ी कर पेशाब कर रहा था। चाभी बाइक में लगी थी। तभी चार लोग आए और उसकी बाइक लेकर भाग निकले थे। यह मुकदमा नवाबगंज थाने में दर्ज है।

एसआरएन अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर बदमाश ऋतुराज सिंह की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। उनका आरोप था कि उसे खुद से गोली नहीं लगी है। उसे गोली मारी गई है। गोली मारने के आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की जाए। परिजन शव को बिना पोस्टमॉर्टम के घर ले जाना चाहते थे। लेकिन पुलिस ने बिना पोस्टमॉर्टम शव देने से इंकार कर दिया। किसी तरह पुलिस ने घरवालों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

DCP गंगानगर अभिषेक भारतीय ने बताया कि गोली लगने से मौत हुई है। वह नवाबगंज थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पता चला है कि घटना के समय दो लोग और मौजूद थे। उनकी तलाश की जा रही है। यह जांच की जा रही है उसे खुद के तमंचे से गोली लगी है या किसी ने गोली मारी है। परिजन बिना पोस्टमॉर्टम शव ले जाने की मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें समझाबुझाकर शांत कराया।
'