Today Breaking News

सांसद रवि किशन शुक्ल की बीवी होने का दावा करने वाली महिला समेत 6 के खिलाफ पर केस दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. गोरखपुर से सांसद एवं फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ल की पत्नी होने का दावा करने वाली मुंबई के मलाड की अपर्णा समेत छह के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज किया गया है। रवि किशन की पत्नी प्रीती शुक्ला ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोपी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर उनके पति राजेश सोनी, बेटी शाल शीनोवा सोनी, बेटे सौनक सोनी, सपा के प्रदेश प्रवक्ता विवेक कुमार पांडेय और एक न्यूज चैनल के पत्रकार खुर्शीद खान राजू को आरोपित बनाया है।
प्रीती शुक्ला ने आरोप लगाया है कि अपर्णा सोनी ने अंडरवर्ल्ड माफिया से संबंधों का हवाला देते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पति रवि किशन को दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर चुनाव प्रभावित करने का जिक्र किया। 20 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है।

प्रीती शुक्ला ने अपर्णा के खिलाफ मुंबई में भी शिकायत की थी। सोमवार को अपर्णा ने लखनऊ के हजरतगंज के एक होटल में प्रेस वार्ता कर रवि किशन की पत्नी होने का दावा किया था, जबकि अपर्णा विवाहित है। प्रीती शुक्ला ने कहा कि उसका पति राजेश सोनी, बेटी साल शीनोवा और बेटा सौनक सोनी है। इन सबने मिलकर पति की छवि धूमिल करने के लिए और लोकसभा चुनाव प्रभावित करने के लिए अपराधिक षड्यंत्र रचा है। इस षड्यंत्र में सपा प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पांडेय और निजी चैनल का पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी शामिल है।

प्रीती शुक्ला ने बताया कि वह गोरखपुर की रहने वाली हैं। पुलिस उपायुक्त मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि सांसद की पत्नी की तहरीर पर अपर्णा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ धमकी, रंगदारी, साजिश रचने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
'