Today Breaking News

भतीजे ने बेटी को मारा, गुस्साई बीवी पहुंची थाने, पति से ज्यादा मोबाइल प्यारा, छीनने पर बुलाई पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. यूपी में परामर्श केंद्र में आए गजब मामले सामने आये. पांच साल के भतीजे ने तीन साल की बेटी को थप्पड़ मार दिया. पति ने भतीजे को नहीं डांटा,इस बात से क्षुब्ध होकर पत्नी मायके चली गई. पति और ससुरालियों की पुलिस से शिकायत कर दी. काउंसलिंग के दौरान मासूम भतीजे से माफी मांगने की शर्त रख दी.
पति ने जेब खर्च नहीं दिया, तो मामला थाने की चौखट पर पहुंच गया। शनिवार को पिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए आए दंपतियों के ऐसे ही छोटी-छोटी बातों पर हुए विवादों को सुलझाने का प्रयास किया गया।

परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि वर्तमान में मामूली विवादों में रिश्ते टूटने के मामले बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं।मथुरा के युवक की पांच साल पहले खंदौली की रहने वाली युवती से शादी हुई थी।

संयुक्त परिवार में रहने के दौरान जेठ के पांच साल के बेटे ने उसकी तीन साल की बेटी को खेलने के दौरान थप्पड़ मार दिया। पति ने बच्चों के झगड़े को अनदेखा कर दिया। यह बात पत्नी को पसंद नहीं आई और वो मायके चली गई।पुलिस से शिकायत कर दी।

काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने जेठ और भतीजे को आकर माफी मांगने पर ससुराल चलने की शर्त रख दी है। उन्हें अगली तिथि पर बुलाया गया है।

खंदौली की युवती की 2022 में पलवल के रहने वाले युवक से शादी हुई थी। पत्नी ज्यादातर मायके वालों से फोन पर बात करती रहती थी। पति ने मोबाइल छीन लिया।इसके बाद पत्नी गुस्से में मायके चली गई।परिवार परामर्श केंद्र में सुलह के दौरान पहले मोबाइल दिलाने की शर्त रख दी।अगली तारीख पर पति ने मोबाइल लाकर देने का वायदा किया है।
'