Today Breaking News

गाजीपुर में 15 से 20 बीघा गेहूं की फसल जलकर बर्बाद, समय पर नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मनिहारी ब्लॉक अंतर्गत ग्राम सभा बिशूनपुर टड़वा में शनिवार करीब दोपहर में 2:00 बजे के आसपास गेहूं की खड़ी फसल में आग लग गई। जिसकी वजह से लगभग 20 बीघा गेहूं की फसल जलकर नष्ट हो गई।

आग लगने की सूचना जब गांव वालों को प्राप्त हुई तो किसान सहित अन्य ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो आग इतना विकराल था कि कोई आगे बढ़ने को तैयार नहीं था। भयभीत ग्रामीण तत्काल ट्रैक्टर से अन्य फसल के पास जोताई कर आग को आगे बढ़ने से रोकने में कामयाब रहे। आग से करीब 15-20 बीघा गेहूं की फसल जलकर बर्बाद हो गई।

इस घटना में किसान गोविंद प्रजापति, रामशरण प्रजापति, रामबदन यादव, लल्लन पासवान, विशूनी दत्त राय, उदित नारायण राय, सुंदरलाल, सुग्रीम राजभर, वंदना यादव, सूबेदार यादव, संतोष यादव ,राधिका यादव जो बिशनपुर टड़वा के निवासी हैं। जिनकी गेहूं की फसल बर्बाद हो गई है।

वहीं ग्रामीणों ने डायल 112 और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। साथ ही थाना क्षेत्र सादात और थाना क्षेत्र शादियाबाद की 112 नंबर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। वहीं लोगों ने बताया कि फायर ब्रिगेड को सूचना देने के बावजूद भी मौके पर नहीं पहुंची। आग लगने की सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल शशि प्रभा और तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर जली हुई फसलों का जायजा लेते हुए कस्ताकारों से बातचीत की है।

'